Friday 29 December 2017

विदेशी मुद्रा -20 - मासिक


शीर्ष 10 में विदेशी मुद्रा व्यापारी की औसत मासिक वापसी क्या है, वे कौन हैं दुर्भाग्य से, ऐसा कोई आंकड़ा नहीं है, और शीर्ष 1 या शीर्ष 2 के साथ सूची को खोजना असंभव है। विदेशी मुद्रा बाजार में सबसे महत्वपूर्ण दलाल निश्चित रूप से अपने स्वयं के ग्राहकों के लिए ऐसे आंकड़े हैं, लेकिन ऐसी जानकारी किसी भी रूप में सामने नहीं आ रही है। एक और चीज भी है - जब आप शीर्ष 10 को देखते हैं, तो शीर्ष 10 के अंत में किसी और के बीच वास्तविक अंतर शीर्ष 10 के अंत में और दूसरे एक के बराबर है। मुझे लगता है कि यह अंतर इतना बड़ा है, कि यह किसी औसत आंकड़ा बनाने का कोई मतलब नहीं है और विश्वास करता है कि यह पूरी श्रृंखला का प्रतिनिधित्व करता है हालांकि, हम मान सकते हैं कि सबसे अच्छा विदेशी मुद्रा व्यापारी प्रति माह कई लाख अमरीकी डालर तक कमा सकते हैं। लेकिन मुझे नहीं लगता कि वे ऑनलाइन एफसीएस दलालों के साथ काम करते हैं जो हर किसी के साथ परिचित हो जाते हैं। यह ज्ञात है कि जॉर्ज सोरोस ने 1 99 2 में कम 10 अरब पाउंड बेचने और 1 अरब यूरो के बराबर लाभ के बाद पाउंड को अस्थिर करने में सक्षम था। आप कह सकते हैं कि उस वर्ष, सोरोस ने प्रति माह 100 मिलियन डॉलर की कमाई की थी। खैर, एक विदेशी मुद्रा व्यापार के लिए कभी भी ज्ञात सबसे बड़ा लाभ है लेकिन जॉर्ज सोरोस कौन है वह राजनीतिक, सामाजिक, भू-राजनीतिक आंदोलनों में बहुत शामिल है, उनके पास वित्तीय संभ्रांत में बहुत से दोस्त हैं, इसलिए वह वास्तविकता बनने से पहले कई समाचारों को जानते हैं। यह एक विशेष मामला है। अंत में, यदि आप जानना चाहते हैं कि सबसे अधिक फायदेमंद व्यापारी कौन हैं, तो यह बहुत मुश्किल होगा क्योंकि सुरक्षा और सुरक्षा कारणों से कोई भी लोकप्रिय नहीं होना चाहता है। एफएक्स ब्रोकर निजी डेटा को गुप्त रखने के लिए बाध्य हैं, इसलिए कोई भी वास्तव में नहीं जानता कि सबसे अच्छा खुदरा व्यापारी कौन हैं अगर हम सामान्य तौर पर एफएक्स व्यापार के बारे में बात करते हैं, तो बड़े बैंक सबसे महत्वपूर्ण व्यापारियों होते हैं, जैसा कि आप जानते हैं। वैश्विक एफएक्स मार्कर में ये उनका हिस्सा है (इसलिए ये वास्तव में शीर्ष विदेशी मुद्रा व्यापारी हैं): इसके बजाय, यहां शीर्ष एफएक्स ब्रोकरों की औसत दैनिक मात्रा है: मुझे उम्मीद है कि यह जानकारीपूर्ण था 10k पूंजी पर 10-20 प्रति माह कमाई: मेरे पास यथार्थवादी अब काफी कुछ समय के लिए व्यापार किया गया था और अच्छा और बुरी किस्मत दोनों ही थे, परन्तु अधिकतर शुभकामनाएँ यह मानते हुए कि मैंने शुरुआत से ही अपनी राजधानी में हर महीने लाभ अर्जित किया है। मैं आम तौर पर एक दिन के व्यापारी हूं और मेरा अधिकांश व्यापार लगभग 6 से 12 घंटे है। लेकिन कभी - कभी। यदि स्थिति इसकी मांग करती है तो वे लंबे समय तक जाते हैं अब मैं लगभग 10k अमरीकी डालर की राजधानी के साथ सभी को जाने की सोच रहा हूं। मेरी योजना उस पूंजी पर लगभग 10 से 20 रुपये प्रति माह कमाने वाली है अब मुझे बहुत अच्छी ट्रेडिंग रणनीति मिली है और मैंने अपनी प्रारंभिक छोटी पूंजी पर हर महीने 40 से 70 रुपये की कमाई की है। मुझे लगता है कि उन नंबरों को अतिरंजित लगता है और यह दिखाता है कि मेरे पास बहुत अच्छी किस्मत है या कुछ और, परन्तु मेरा विश्वास है कि वे जो मैं प्राप्त कर पा रहा था। अब मेरा सवाल ये है कि क्या प्रति माह पूंजी पर कम से कम 10 से 20 बनाना संभव है, जबकि यथार्थवादी वास्तविकता से मेरा मतलब है एक अनुभवी व्यापारियों के दृष्टिकोण से, क्या यह ठीक है यदि मेरा लक्ष्य हर महीने मेरी राजधानी में केवल 10 से 20 रिटर्न पर होता है या क्या यह बहुत अधिक है। क्या मुझे इसे कम संख्या में संशोधित करनी चाहिए या मुझे और भी अधिक लक्ष्य करना चाहिए, मैं अपने लक्ष्यों पर आपकी सभी प्रतिक्रियाओं को पसंद करूंगा टीएल डीआर क्या 10 से 20 डालर की पूंजी पर 10 के अमरीकी डालर की पूंजी पर मुनाफा संभव है, जबकि सुरक्षित और वास्तविकता 2009 सितंबर में शामिल है स्थिति: सदस्य 997 डाक नमस्कार सभी, मैं कुछ समय के लिए व्यापार कर रहा हूं और अच्छा और बुरे काम लेकिन ज्यादातर गुड लक यह मानते हुए कि मैंने शुरुआत से ही अपनी पूंजी में हर महीने लाभ अर्जित किया है। मैं आम तौर पर एक दिन के व्यापारी हूं और मेरा अधिकांश व्यापार लगभग 6 से 12 घंटे है। लेकिन कभी - कभी। यदि स्थिति इसकी मांग करती है तो वे लंबे समय तक जाते हैं अब मैं लगभग 10k अमरीकी डालर की राजधानी के साथ सभी को जाने की सोच रहा हूं। मेरी योजना उस पूंजी पर लगभग 10 से 20 रुपये प्रति माह कमाने वाली है अब मुझे बहुत अच्छी ट्रेडिंग रणनीति मिली है और मैंने हर महीने लगभग 40 से 70 रुपये कमाए हैं। ऐसा लगता है कि आप मेरे जूते में हैं पिछले साल मैंने भी यही किया था मैं छोटे खाते के साथ बहुत लाभदायक था कुछ पैसे उधार लेते हैं और मेरे पास 10k था और मैंने अपना ब्रूकर बदल दिया है (जहां अधिकतम लाभ उठाना अधिक था) जब मैंने 11 सेकंड में देखा तो मुझे एन्क्सासी में से 1 9। गलती से मुझे 1 लॉट का ट्रेड आकार इस्तेमाल नहीं किया गया, लेकिन 10 लॉट अगर 10 लॉट 1 पीईपी 100 है तो वह 100 है। इसलिए यदि आप 1 पी के बारे में 11 पाइप कमाते हैं मुझे नहीं पता है कि 10 टन के साथ फिर से व्यापार शुरू करने के लिए मेरे सिर कहाँ थे। मैं अगले व्यापार खो गया मुझे डर मिल गया और 3-4 और ट्रेडों को खो दिया। मैंने कुछ ट्रेडों जीता और सामान्य सीमा के लिए लाभ उठाने को समायोजित किया, लेकिन देर से, पहले से ही बहुत ज्यादा खो गया था। मेरी सलाह यह है कि यदि आप 1k accouts (या 2k) के साथ खेलते हैं, तो खाता आकार को दोहरा कर दो, 24k का होना चाहिए। देखें कि आपके लिए बड़ी संख्या 1-2 सप्ताह कैसे काम कर रहा है - कम से कम 5 ट्रेडों अगर आपको अच्छा लगता है, और आपके पास ढीला व्यापार था और फिर भी पूंजी जुटाना चाहते हैं, फिर से आकार दो बार और 5x मिनट का व्यापार करें जब तक आपके पास 10k या जो भी आपकी सीमा नहीं है धैर्य हेलो सबको खरीदने के लिए, मैं कुछ समय के लिए व्यापार कर रहा हूं और अच्छे और बुरे किस्मत के साथ मिलकर काम किया है, परन्तु अधिकतर शुभकामनाएं यह है कि मैंने शुरुआत से ही अपनी पूंजी में हर महीने लाभ अर्जित किया है। मैं आम तौर पर एक दिन के व्यापारी हूं और मेरा अधिकांश व्यापार लगभग 6 से 12 घंटे है। लेकिन कभी - कभी। यदि स्थिति इसकी मांग करती है तो वे लंबे समय तक जाते हैं अब मैं लगभग 10k अमरीकी डालर की राजधानी के साथ सभी को जाने की सोच रहा हूं। मेरी योजना उस पूंजी पर लगभग 10 से 20 रुपये प्रति माह कमाने वाली है अब मुझे बहुत अच्छी ट्रेडिंग रणनीति मिली है और मैंने हर महीने लगभग 40 से 70 रुपये कमाए हैं। एक तरह से आप अन्य लोगों से पूछ रहे हैं कि उनकी वास्तविकता क्या है सफल लोग ऐसा न करते हैं आप कितना करना चाहते हैं पर ध्यान न दें ध्यान दें कि आप जोखिम के लिए कितना इच्छुक हैं यदि आपने बड़ी संख्याओं की तुलना में छोटी ट्रेडों (अपनी व्यापार योजना के मुताबिक) के साथ उनको किया तो आपको पता चल जाएगा कि आप गलत हैं। मेरे पास 17 से लगातार लगातार जीत पर एक श्रृंखला थी हर व्यापार योजना के साथ, जब तक आप लगातार 3-4 खो देता है और ये होगा: 200 व्यापार के बाद या 500 व्यापार के बाद, लेकिन यह होगा। अपने ट्रेडों की जाँच करें कि उन लगातार नुकसान के साथ कैसे होगा विशेष रूप से सात लगातार साथ यदि आप ध्यान दें कि आपको कितना महीना कमाने की ज़रूरत है, तो वह आपको आपकी व्यापार योजना से विचलित कर देगा और आप प्रविष्टि बिंदु खोज पाएंगे, जहां वे नहीं हैं। सिर्फ इसलिए कि quot मुझे इस महीने की दूरी पर एक्स बनाने की आवश्यकता है और इससे बहुत अधिक संभावना के साथ असफल हो जायेगा सिर्फ अपने खाते के आकार को दोहराएं और न केवल 1 वर्ष के रोज़ रोज़ाना छोड़ दें, पैसे उधार न लें। धीरज खरीदने के लिए आप क्या चाहते हैं सुरक्षित क्या मतलब है आप प्रति व्यापार खोने के लिए कितना इच्छुक हैं, मुझे लगता है कि कम जोखिम कम हो। 1 से 2 प्रति व्यापार और फिर देखें कि आप कितना कर सकते हैं आप कितना करना चाहते हैं पर ध्यान न दें ध्यान दें कि आप जोखिम के लिए कितना इच्छुक हैं व्यावसायिक व्यापारियों ने प्रति वर्ष लगभग 30-50 वर्ष बना दिया है, व्यापार के प्रति बहुत कम जोखिम के साथ। तो आपको संभवतः एक वर्ष में 120-240 हासिल करने के लिए बहुत अधिक खतरा होगा। मैंने आधे से एक वर्ष में डेमो खाते के साथ 5-10 प्रति व्यापार 5-10 प्रति जोखिम के लिए हासिल किया है, इसलिए यह संभव है, एक ड्रॉडाउन देखकर यह कितना ही भावुक होगा। नमस्ते, क्या मैं आपसे यह पूछ सकता हूं कि आपके पास क्या रणनीति है यह तकनीकी विश्लेषण पर आधारित है, जिसमें थोड़ा मौलिक विश्लेषण है। जब कोई मौलिक विश्लेषण नहीं होता है तो मैं सिर्फ समाचार से बचता हूं। तकनीकी: भारी समर्थन और प्रतिरोध स्तर (ये 4 एच या बड़े समय के फ्रेम चार्ट पर हैं) रिस्क इनाम हमेशा 1: 1 या अधिक, लेकिन कभी नहीं 2: 1 इसलिए मैं हमेशा जितना जोखिम करता हूं उतना ही जीतता हूं, या मैं जोखिम से ज्यादा जीतता हूं। इस तरह से अगर मैं जीत से अधिक खो जाता हूं तो भी मैं जीत या तोड़ भीता हूं। 4 एच, 1 डी और साप्ताहिक चार्ट को देखते हुए कभी-कभी प्रविष्टि 1 एच के लिए बहुत सारा पैसा होने का अर्थ है, अर्थात् यदि यह निश्चित नहीं है तो मैं व्यापार नहीं लेता। हमेशा एक टीपी और एसएल, (मेरे डेमो अकाउंट पर मैं एसएल या टीपी कभी नहीं था) बिना आप पर खुला रहे हैं भले ही मैं हिट पाने के लिए टीपी या एसएल के लिए इंतजार न करें, मैं हमेशा उनके पास हूं शायद ज़रुरत पड़े। मुझे पिछले चार्ट के पेपर ट्रेडिंग से बहुत अधिक प्रतिरोध और समर्थन की पहचान करने में मदद मिली। बेशक यह इनसे ज़्यादा जटिल है, लेकिन ये मूल सिद्धांत हैं। मैं हमेशा लोगों को एक सिम्युलेटर पर बहुत सारे पेपर ट्रेडिंग करने के लिए कहता हूं क्या रणनीति है, भले ही आप एक रणनीति नहीं है, सिर्फ कागज व्यापार करते हैं और आप चार्ट पर पैटर्न देखेंगे। इस सिम्युलेटर की कोशिश करो, पेपर ट्रेडिंग बहुत नशे की लत हो सकती है: आपका क्या मतलब सुरक्षित है आप कितना प्रति व्यापार खोने के इच्छुक हैं मुझे लगता है कि जोखिम कम 1 से 2 प्रति व्यापार और फिर देखें कि आप कितना कर सकते हैं आप कितना करना चाहते हैं पर ध्यान न दें ध्यान दें कि आप जोखिम के लिए कितना इच्छुक हैं व्यावसायिक व्यापारियों ने प्रति वर्ष लगभग 30-50 वर्ष बना दिया है, व्यापार के प्रति बहुत कम जोखिम के साथ। तो आपको संभवत: एक साल में 120-240 हासिल करने के लिए बहुत अधिक खतरा होगा। मैंने आधे से एक वर्ष में डेमो खाते के साथ 5-10 प्रति व्यापार 5-10 प्रति जोखिम के लिए हासिल किया है, इसलिए यह संभव है, एक ड्रॉडाउन देखकर यह कितना ही भावुक होगा। मेरा विन अनुपात लगभग 75 है। लेकिन आपकी सलाह के लिए फिर से धन्यवाद मेरी वर्तमान रणनीति में मुझे लगता है कि मैं बहुत ज्यादा खतरनाक हूं। यही कारण है कि यह मेरी उच्च कमाई बताते हैं। मैंने अपनी राजधानी के 20 तक जोखिम उठाया है मुझे लगता है कि मुझे नीचे टोन की जरूरत है और मेरे बहुत सारे आकारों को कम करने और याद है कि स्लो और स्टीडी दौड़ में जीतता है। ऐसा लगता है कि आप मेरे जूते में हैं पिछले साल मैंने भी यही किया था मैं छोटे खाते के साथ बहुत लाभदायक था कुछ पैसे उधार लेते हैं और मेरे पास 10k था और मैंने अपना ब्रूकर बदल दिया है (जहां अधिकतम लाभ उठाना अधिक था) जब मैंने 11 सेकंड में देखा तो मुझे एन्क्सासी में 1.1k से ज्यादा लगता था। गलती से मुझे 1 लॉट का ट्रेड आकार इस्तेमाल नहीं किया गया, लेकिन 10 लॉट अगर 10 लॉट 1 पीईपी 100 है तो वह 100 है। इसलिए यदि आप 1 पी के बारे में 11 पाइप कमाते हैं मुझे नहीं पता है कि 10 टन के साथ फिर से व्यापार शुरू करने के लिए मेरे सिर कहाँ थे। मैं अगले व्यापार खो गया मुझे डर मिल गया और 3-4 और ट्रेडों को खो दिया। मैंने कुछ ट्रेडों जीता यह सबसे अच्छा विचार है यदि आप 200 खाते के साथ व्यापार कर रहे हैं, तो हफ्ते के लिए 500 के साथ प्रयास करें, जब आपको लगता है कि आपके नियंत्रण में इसे 1K से दोगुना हो और आपके समय में परिवर्तन (लोट साइज) को कम करने और चीजों को खोने तक आप 10K

No comments:

Post a Comment