Wednesday 13 December 2017

फिर से शुरू करने के लिए गेथ्रोरक्सेप्शन उदाहरण


मेरा प्रश्न फेंक और अपवाद बबुलिंग के बारे में है मैं फ़ाइल लॉकिंग और सी के बारे में खोज रहा था और मैंने किसी के कोड के साथ घूमने की कोशिश की, जिससे मुझे सवाल उठता था कि मुझे फेंक और अपवाद बबूलिंग के बारे में कितना समझा गया था। यहाँ धागे के लिए लिंक है उपरोक्त कोड में, अगर IsFileLocked गलत देता है, तो एक IOException rethrows फेंक मेरी समझ के लिए, मैंने सोचा था कि अब IOException स्टैक ट्रेस को बुलबुलेगा। इसका मतलब है, कम से कम मेरे लिए, जब वह फेंकता होता है, तो इसे फिर से कैच (आईओई एक्सप्शन ई) द्वारा फिर से पकड़ा जाना चाहिए (जाहिर तौर पर GetStream विधि में)। सब के बाद, स्टैकट्र्रेस कुछ ऐसा होगा: GetStream (IOExceptions से निपटने) IsFileLocked फेंक अपवाद GetStream में नियंत्रित किया जाएगा हालांकि, जब मैं इसे चलाने के लिए, यह ऊपर बुदबुदाती परेशान नहीं बल्कि मेरे आवेदन को रोकता लगता है क्या मैं यहाँ कुछ याद कर रहा हूँ साइड नोट: बस मुझे फेंक और पूर्व में फेंकने के बीच का अंतर मिलता है, अगर फेंक का उपयोग किया जाता है, तो अपवाद गेटस्ट्रीम से उत्पन्न हुआ होता है और तब तक बुलबुला नहीं होता जब तक मैं नहीं जानता कि वहां यहां पर एक ही सवाल है, मैं इस उदाहरण में स्वयं को फिर से पुष्टि करना चाहता हूं कि यह सच है। ऊपर दिए गए उदाहरण में, मैं एक ऐसी पकड़ डाल सकता हूं जहां मैंने अपना फ़ाइल मैनेजर ऑब्जेक्ट को इनिशियलाइज़ किया था और इसे पकड़ा जाएगा, अच्छा, इसे प्राप्त करें बहरहाल, अब जबकि लूप का उद्देश्य है, तो आप एक और IOException फेंक देते हैं, यह नीचे पकड़ा जाता है जहां आप FileManager ऑब्जेक्ट को इनिशियलाइज़ करते हैं और फिर जो कुछ भी आप अब गेटस्ट्रीम पद्धति से दूर दूरी कर रहे हैं, अब आप यह भी नहीं चाहते हैं कि आपने चर पर कोशिश की है अब स्टैक करें ndash Ilya 1 नवंबर को 1:49 पर महान सवाल IsFileLocked () कॉल का उद्देश्य श्रृंखला अपवाद को फेंकना है यदि अपवाद सवाल में फाइल पर लॉक के अलावा अन्य किसी कारण के कारण है। यदि यह फ़ाइल लॉक होने के कारण है (लेकिन यह पूर्वनिर्धारित प्रयास सीमा से अधिक नहीं है), तो अपवाद निगल लिया जाता है (पुन: नहीं होने के कारण) और थ्रेड सोता है निष्पादन तब समय के शीर्ष पर शुरू होता है। और यह फाइल फिर से खोलने का प्रयास करता है निर्दिष्ट सीमा से अपवाद को अधिक बार पकड़ने के बाद, एक अलग अपवाद इस स्थिति को दर्शाता है। आशा है कि यह फिल हंट में 1 नवंबर को 1: 55 में आईटी पेशेवर ओलिविया हैरिसन 1234 एवेन्यू स्ट्रीट, सिटी, स्टेट 12345 के लिए फिर से शुरू करने में मदद करता है ITSpecialistdomain 555.555.5555 योग्यता का सारांश प्रमुख व्यवसायिक प्रणालियों में इष्टतम प्रदर्शन, विश्वसनीयता और सुरक्षा को बढ़ावा देता है परिणाम-संचालित पेशेवर सूचना प्रौद्योगिकी के क्षेत्र में एक प्रगतिशील, सात साल के कैरियर की पेशकश आईटी प्रोजेक्ट्स को स्थापना से निष्पादन के लिए निर्देशित करने की सफलता को दोहराया गया, रणनीतिक रूप से संसाधनों को आवंटित करना और समय पर प्राप्त करने के लिए कार्यों को नियुक्त करना, बजट वितरण पर। तकनीकी सहायता कार्यों का प्रबंधन, जड़ के कारणों की पहचान करने और पुनरुत्थान को रोकने के लिए निश्चिंत मुद्दों का निवारण करना। सुरक्षा पदों को मजबूत करने, परिचालन क्षमता बढ़ाने और नियंत्रण लागत को मजबूत करने के लिए नई प्रक्रियाओं और तकनीकों को लागू करने के इतिहास के साथ प्रक्रिया सुधार चैंपियन ndash विशेषज्ञता के क्षेत्र ndash परीक्षण amp समस्या निवारण परियोजना प्रबंधन प्रणाली प्रशासन विक्रेता संबंध रणनीतिक योजना संसाधन आवंटन प्रभावी संचार टीम नेतृत्व व्यवसाय निरंतरता डेटा बैकअप amp रिकवरी Windows Vista710 मैक ओएस एक्स ओरेकल एसएपी माइक्रोसॉफ्ट ऑफिस (वर्ड, एक्सेल, आउटलुक, पावर प्वाइंट, परियोजना), एसक्यूएल , और प्रमुख व्यवसाय अनुप्रयोगों और प्रणालियों को बनाए रखने के लिए नेतृत्व भूमिका को बढ़ावा देने के लिए, सिस्टम प्रशासक (वर्तमान में 62012) को प्रस्तुत करने के लिए SharePoint QuickBooks Salesforce Java, HTML, C, PHP, पायथन, रूबी ग्रे amp एसोसिएट्स, सिएटल, वाशिंगटन - 102010 लघु और लंबी दूरी की प्रौद्योगिकी योजना के मार्गदर्शन के लिए वरिष्ठ नेतृत्व के साथ सहयोगी हार्डवेयर, सॉफ़्टवेयर अपग्रेड की योजना, समन्वय और निष्पादन सहायता डेस्क स्टाफ के लिए महत्वपूर्ण संसाधन के रूप में सेवा करें, दैनिक समर्थन कार्यों की देखरेख करें और जटिल संकट टिकटों पर सहायता प्रदान करें। आईटी विक्रेताओं के साथ संबंधों को विकसित करना और बनाए रखना। 50 से अधिक ऑनसाइट कर्मचारियों और पांच रिमोट कर्मचारियों को प्रभावित करने पर, कंपनी 10 वीं के लिए कंपनी-विस्तृत उन्नयन के समय-समय पर सफलतापूर्वक निर्देशित किया गया और Office 365 कठोर सिस्टम सुरक्षा के लिए डिज़ाइन की गई परिवर्तनकारी आईटी नीतियां, पासवर्ड आवश्यकताएं और उपयोगकर्ता पहुंच के लिए बढ़ाए गए उपायों सहित हेल्प डेस्क प्रलेखन के लिए नई प्रक्रियाओं को आगे बढ़ाएं, सहायता डेस्क दक्षता में सुधार के लिए सामान्य मुद्दों और समाधानों के व्यापक ज्ञान आधार के विकास को सक्षम किया जा रहा है। तकनीकी सहायता विशेषज्ञ (102010 से 62012) अंत उपयोगकर्ताओं के लिए तकनीकी सहायता प्रदान की गई, हेडडेस्क सिस्टम, टेलिफोन और रिमोट सपोर्ट टूल्स के माध्यम से समस्या पहचान, निदान, रिज़ॉल्यूशन, और एस्लेंलेशन को संभालने के लिए व्यापक-आधारित विशेषज्ञता का लाभ उठाया। उपयोगकर्ता, डेटा, और रिमोट एक्सेस के लिए सुरक्षा प्रशासन कार्य किया गया। एंड-यूज़र ट्रेनिंग और समर्थन प्रदान करके विरासत ग्राहक संबंध प्रबंधन (सीआरएम) प्रणाली से Salesforce में कंपनी के प्रवास में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। अनुप्रयोग उन्नयन के बाद निर्बाध संक्रमण सुनिश्चित करने के लिए अंतिम उपयोगकर्ताओं के लिए चरण-दर-चरण प्रशिक्षण मैनुअल विकसित किए गए। एंडरसन कंसल्टिंग, पोर्टलैंड, ओरेगन सहायता डेस्क तकनीशियन (32007 से 82010) कंप्यूटर सिस्टम, हार्डवेयर, बाह्य उपकरणों, और टेलिफोनी का समस्या निवारण, मरम्मत और रखरखाव किया गया। तकनीकी मुद्दों के एक विस्तृत सरणी को प्रभावी ढंग से अलग करने और हल करने के लिए सिस्टम आवश्यकताओं का विश्लेषण। बड़े पैमाने पर उन्नयन और प्रतिष्ठानों में भाग लिया। जल्दी से सीखा और स्वामी के मालिकाना आवेदन उत्कृष्ट ग्राहक सेवा कौशल का प्रदर्शन, ग्राहक संतुष्टि सर्वेक्षण पर लगातार उच्च रेटिंग प्राप्त करना। पोर्टलैंड, ओरेगन (2004 से 2007) में एबीसी एंटरप्राइजेज के लिए डेस्कटॉप सहायक तकनीशियन के रूप में उत्कृष्टता और यूजीन, ओरेगन (2000 से 2004) में फैंसी रेस्तरां के लिए एक संचालन प्रबंधक के रूप में प्रोजेक्ट मैनेजमेंट प्रोफेशनल (पीएमपी) प्रमाणन माइक्रोसॉफ्ट सर्टिफाइड प्रोफेशनल (एमसीपी) माइक्रोसॉफ्ट सर्टिफाईड सॉल्यूशंस एक्सपर्ट (एमसीईई) माइक्रोसॉफ्ट सर्टिफाईड सॉल्यूशंस एसोसिएट (एमसीएसए) कॉम्पटीआईए ए कॉम्पटीआईए सुरक्षा कम्पैटिया नेटवर्क कॉम्पटीआईए प्रोजेक्ट

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